Best Situation Shayari in Hindi

Situation Shayari

हेलो दोस्तों फिर से आपका स्वागत है,हमारे न्यू शायरी कॉलेक्शन मे, अगर आप time के हिसाब से शायरी ढूंढ रहे है तो आप बिलकुल सही जगह आए है,आपको यहां अलग अलग situation के हिसाब से आपको शायरी मिल जाएगी, जैसे..shayari in hindi love,love shayari in hindi ,love shayari in hindi for girlfriend,whatsapp shayari in hindi,shayari hindi me,shayari in hindi love,sad shayari,shayari in hindi funny,new hindi shayari,shayari in hindi attitude,girlfriend imprees shayari,latest shayari for girlfriend,latest romantic shayari


Best Situation Shayari in Hindi


कुछ कमी सी लगती है.. जब तुम पास नहीं होते हो.. और हमें भी तकलीफ होती है.. यार जब तुम रोते हो...
बन रहा है तो बन जाने दो... ये मेरे मोहबूब का घर है... और ये तुम्हारा आसियाना थोड़ी है.. ये तो मेरे मोहब्बत का शहर है..
तुम मेरे लब्जो के अल्फाज़ हो.. तुम कल नहीं,तुम आज हो.. और कैसे बता दे सबको.. बरसो की छुपी,तुम हीं तो राज़ हो...
कुछ पल मोहब्बत के बाद.. अब वो दोस्ती निभाना चाहते है.. और सच तो ये है... की अब तो हमसे दूर जाना चाहते है...
Best Situation Shayari in Hindi
उनको खाबो मे देखा तो प्यार हो गया.. मेरी दिल से उनको मोहब्बत का इज़हार हो गया,, और सोच मे बैठा हु मै.. ना जाने ये गलती हमसे पहली बार हो गया..
.
जो दिल मे था हमने बता दिया.. मोहब्बत था हमने जता दिया... और कैसे बताए आपको.. आपकी तस्वीर ने हमारे साथ क्या किया...
अगर मोहब्बत हो तो बता दो.. अपनी चाहत का हक़ जता हो... और कोई गलती हुई है हमसे... तो हमें सजा दो...
हमने तो कर दिया अपने मोहब्बत का इज़हार... खुद से जायदा हमें हो गया प्यार... और जो दिल मे है तुमभी बता दो मेरे यार.. क्या करते हो तुमभी हमें प्यार...
यार तुम भी बहुत कमाल करते हो... लब्जो को चुप और आँखों से सवाल करते हो... और यार हद करते हो.. अपने होठो से लगा मेरे होठो को भी लाल करते हो..
ढूंढ़ रहे थे खाबो को.. उस खाब को चुरा रखा है... और इन आँखों मे.. पूरा जन्नत छुपा रखा है..
Best Situation Shayari in Hindi
मज़ाक कर लेते है.. चाहत नहीं होती किसी का दिल दुखाने की... खुद तो खुश रहते है.. हसरत होती है उन्हें भी हँसाने की..
कुछ कमी होंगी हममे.. तभी आपने हमें रुला दिया... और की गए वादे और कसमे.. कुछ ही पल मे भुला दिया
ना जाने तुम कहाँ खो गए हो.. आवाज सुनते नहीं, लगता है सो गए हो.. और शायद तुम्हे पता नहीं है.. मेरे इस दिल की धड़कन हो गए हो
ये जो दूरी है इसे मिटाने दे.. दोनों दिलो को पास आने दे... और आपस मे मिलने दे इन होठों को.. इन्हे भी तो अपनी मोहब्बत दिखाने दे...
खुद हस्ते हस्ते हमें हसा गए... अपनी ख़ुशी की दवा हमें पीला गए... और पूछ रहे थे वजह हमारे मुस्कुराने का.. कोई उन्हें बताओ क्या जरुरत थी हमारे पास आने का...
अपना मोहब्बत और गहरा होगा... जब तेरे हाथो मे हाथ मेरा होगा... और चुरा लाऊंगा तुझे मै... चाहे वो शहर तेरा होगा..
एक पल मे तेरी औकात बता सकता हु.. खुद को तुझसे ऊंचा दिखा सकता हु.. लेकिन मुझे ये सब करना आता नहीं.. मेरी माँ का संस्कार मुझे ये सिखाता नहीं..
यार तुम मासूम हो,, और मोहब्बत से अनजान.. कुछ ही पलो मे बन गए तुम मेरी जान.... अब शादी भी कर लो मुझसे.. और मुझे दे दो अपनी पहचान 😊
अजी सुनते हो, मुझे सुनना है.. लाखो मे सिर्फ तुझे चुनना है... और शादी के बाद तुम मेरे पास रहना.. अजी सुनते हो मुझे कहना 😊
वो आती नहीं है मिलने... उसकी कैसी मजबूरी है.. उसे कोई बताओ यारो.. मेरे जीने के लिए उसके दर्शन जरुरी है..
Best Situation Shayari in Hindi
तू नसीब मे नहीं, नहीं तो तुझे अपना बना लेता,,, कुछ मजबूरिया है मेरी... नहीं तो तुझपे अपनी jaan भी वार देता,,,
अब बाते तेरे तस्वीर से होने लगा है... मेरा दिल भी तेरी यादो मे खोने लगा है... और ये कैसे बेचैनी है मेरी.. लगता है मोहब्बत अब तुझसे होना लगा है..
सुना है मोहब्बत किसी एक से होती है.. ना जाने तेरी मोहब्बत हर एक से होती है... और तेरी मोहब्बत सच्ची नहीं लगती.. ना जाने क्यों तू मुझे अच्छी नहीं लगती 😊
बिन कहे भी बहुत कुछ कह जाते है लोग.. बस समझना आना चाहिए... और मोहब्बत भी सच्ची होती है यारो.. बस मोहब्बत करना आना चाहिए..
तुम्हारे दिल के पंनो पे हमारा नाम होगा.. जब तुम्हे मोहब्बत हमसे सरेआम होगा... और छुपाना चाहोगे हमसे... फिर भी हमारी यादे तुम्हे सुबह शाम होगा,,
मेरे नाम से अब खुद को बुलाने लगे है... मोहब्बत की दस्ता दुसरो को सुनाने लगे है.. और लगता है उन्हें मोहब्बत हो गई है मुझसे.. तभी मेरे नाम का गीत गाने लगे है....
हमने एक पल मे जिंदगी को जिया है.. हमने तो उनके हाथो से चाय भी पिया है.. और कैसे बताए तुम्हे... हमने तो एक बार मोहब्बत चाय से भी किया है
तेरे साथ भी हूं, तेरे पास भी हूं, हर खुशी में जो हो..वो एहसास भी हूं, हाथ थाम तो सही, दिल की साफ भी हूं.. मै..कहीं और नहीं, तेरे आसपास ही हूं..!!!
जिंदगी मे सफर का सील सिला है , कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया, जिन्हे माँगा था दिन रात दुआओमे, वो बिना मांगे किसी और को मिल गया..!!!
मेरी तरह मोहब्बत तुम नहीं कर पाओगे.. और मोहब्बत खरीदने आओगे तो पूरी तरह लूट जाओगे.. और मुझसे बराबरी मत करना.. वरना बहुत पछताओगे...
वक़्त के साथ हम भी संभल जाएंगे.. धीरे धीरे ही सही लेकिन ऊपर तक जाएंगे.. और तुमने मेरी औकात दिखाई है... जरा ठहरो जनाब,, हम भी तुम्हे कुछ नया दिखाएंगे..
मुझे बारिश ने नहीं तेरी मोहब्बत ने भीगाया है.. और जबसे तू मेरे दिल के करीब आया है... मेरे सर पे एक नशा सा छाया है.. जबसे तूने अपने होंठ मेरे होठो से लगया है...😂
फिर एक बेवफा ने मेरा दिल तोड़ दिया... और मैंने अपना रास्ता नए मोहब्बत के और मोड़ लिया.. और फिर चला मोहब्बत करने.. क्युकी मैंने अपना टुटा दिल favicol से जोड़ लिया..
मुझमे कितने राज छुपे है... तुम्हे बताऊ क्या... और मोहब्बत का नशा क्या है... तुम्हे आँखों से अहसास कराऊं क्या...
इसे भी देखे.. 

    Sushant Singh Rajput poetry in hindi


Post a Comment

0 Comments