Funny Shayari in Hindi

Funny Shayari 

 हेलो दोस्तों स्वागत है आपका, अगर आप funny शायरी ढूंढ रहे है, तो आप बिलकुल सही जगह आए हो, हम आपके लिए best शायरी की collaction लेके आए है, आशा करते है की आपको हमारी शायरी पसंद आएगी, इन सब शायरी को आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर कर सकते हो इसमें शायरी की बहुत से type है जैसे -funny shayari for friends in hindi,love funny shayari,mohabbat funny shayari,2 line funny shayari,shayari comedy shayari,exam special shayari,do line funny shayari,so funny shayari,funny shayari in hindi for girlfriend

Funny Shayari in Hindi

Exam Funny Shayari

पेपर की रोटी, नोट्स का अचार, बुक्स की चटनी, सिलेबस की बहार,, टीचर की दुश्मनी,, दोस्तों का प्यार, मुबारक हो आपको.. एग्जाम का त्यौहार 🤣
नींद आती है मगर सोने का नहीं.. पढ़ाई करो, क्युकी नक़ल होने का नहीं 😄
वेख्याली मे भी तेरा हीं ख्याल आया.. और जो पढ़ा नहीं, वही सवाल आया 🤣
Funny Shayari in Hindi

33 मार्क्स का कीमत.. तुम क्या जानो topper बाबू 🤣..
उनकी मुस्कान तो एक अदा है, जो उसे प्यार समझे वो सबसे बड़ा गधा है।

ऐसे लाखो है जिनको देख के दिल भरता आहे,, ये हमसे ना होगा, जो किसी एक को चाहे,, दो, चार,छः या दश की ये तादाद नहीं है ये कितने है हमपे मिटे,हमें याद नहीं है ये 😄
फिलहाल तो कुछ यू है.. की कुछ कर नहीं सकते.. और सिलेबस इतना है... की पढ़ नहीं सकते 🤣🤣
ना वक़्त है इतना की, सिलेबस पूरा किया जाए, ना तरकीब कोई की exam पास किया जाए, ना जाने कौनसा दर्द दिया है इस पढ़ाई ने, ना रोया जाए ना सोया जाए,😂
Exam पास आये, दिल घबराये, टीचर ने जाने क्या पेपर बनाए, अब तो मेरा पेन रुक रुक चलता जाए, क्या करू हाय, दिल ये घबराये 😂
चारो तरफ पढ़ाई का साया है, सारे पेपर मे जीरो आया है, हम तो यु हीं चल देते है, बिना मुँह धोये एग्जाम देने, और दोस्त कहते है, साला रात भर पढ़ कर आया है,🤣
समुन्दर भर सिलेबस है, नदी भर पढ़ पाते है, बाल्टी भर याद रहता है, चुल्लू भर नंबर आते है.. जिसमे हम डूब जाते है 🤭😂
Funny Shayari in Hindi

काश एग्जाम भी मोबाइल पे होने लगे.. क्युकी writing से जाएदा.. हमारी typing स्पीड है 🤣
अर्ज किया है.. की ऐसी बाते ना करो किसी का दिल टूट जाएगा.. और ऐसी शायरी मरूंगा की आपका सर फूट जाएगा 😂
अर्ज किया है.. की ऐसा नहीं की तुम्हारे लॉजिक से हारूंगा.. की शायरी लिखूंगा कागज पे..और पथर मे लपेटकर मरूंगा..
पढ़ते हीं शायरी हमारा प्रमोशन हो गया.. इतना रोये हम,की आँखों से लूज़मोशन हो गया 🤣
जब जब उनसे दूर जाते है.. अपना कसूर लगता है.. और अब इतने पागल है मोहब्बत मे.. अब हर कोई अपना ससूर लगता है..🤣
तुम पहले से हीं टूटे हो, और तोड़ दिए जाओगे.. और मेरी शायरी नहीं पढ़ी तुमने.. तो नीबू की तरह निचोड़ दिए जाओगे 🤣
फेस पे dimple.. और एग्जाम पेपर simple.. हर किसी के नसीब मे नहीं होता..🤣🤣
सांसे अपनी रोक कर तुम्हे छूना और छू कर खुश हो जाना इसी को कब्बडी कहते है, कभी खेल भी लिया करो, मोहब्बत के मरीज़ो.. हर समय शायरी की दुकान लगाए रहते हो,,🤣
इस मोहब्बत में हमने ये अंजाम पाया है, हम लँगड़े लूले हो गए और मुंह से खून आया है, हॉस्पिटल पहुचे तो नर्सो ने अर्ज किया, देखो यारो आज फिर किसी का महबूब आया है।
ये महफ़िल ये दुनिया मेरे काम की नही, और मेरे पास जितनी भी सिमें हैं एक भी मेरे नाम की नही।
जानेमन तुम इतराते बहुत हो, जाने मन तुम मुस्कुराते बहुत हो, जी करता है आज तुम्हे दावत पर बुलाऊँ, लेकिन जानेमन तुम खाते बहुत हो।
मेरे यार कहतें है तूने लड़की पटा के कमाल कर दिया, लेकिन यारों कैसे सुनाऊ अपने प्यार की दास्तान, उसके बाप ने मार मार के पिछबाड़ा लाल कर दिया।
मेरी मोहब्बत भी हद से गुजर गई जिसे माना था मैंने अपना वो कुछ ऐसा कर गई सोचा था उसे अपनी बाइक पर घूमूँगा लेकिन जब मैं बाइक लेकर पहुंचा उसे अपनी बाइक पर घुमाने वो साली किसी और कि फोर बिलर पर चढ़ गई
अर्ज़ किया है उंगली में अंगूठी और अंगूठी में नगीना, New year पे तोहफे न दे वो सबसे बड़ा कमीना।
जब मैं दरबाजा खोलने गई और मैने दरबाजा खोला, तब आपके चहरे पर हँसी, आंखों में आँसू और दिल मे बेबसी थी, तो फिर आपने पहले क्यों नही बताया आपकी उंगली दरबाजे में फंसी थी।
वो मुझसे जुदा हो गई उसकी जुदाई ने मार डाला है, मेरा कलेजा उस बेवफा ने फाड़ डाला है, मैंने अपने सभी अरमानो को गाड़ डाला है, कभी मेरे घर पे आना मेरी अम्मा ने अचार डाला है।
यारों हम उन्हें मुड़ मुड़ कर देखते रहे, और वो हमें मुड़ मुड़ कर देखते रहे, वो हमें, हम उन्हें, वो हमें, हम उन्हें, वो हमें, क्योंकि परीक्षा में न उन्हें कुछ आता था न हमे।
तूम बहुत खूबसूरत हो आंखों में काजल लगाया करो, मैं तो कहता हूँ आंखों में काजल ही नही, गले मे नीबू मिर्ची और चप्पल भी लटकाया करो।
वो कहती है अपने भाइयों से, मेरा आशिक है इसे यूँ न पीटो, बड़ा ज़िद्दी है ये कमीना पहले इसे कुत्ते की तरह घसीटो।
आज वो अपनी ज़ुल्फ़ों में फूल लगा कर आई है, ऐसा लगता है कोई हूर उतर आई है, किसी ने कहा बहुत खूबसूरत लग रही हो, मैंने कहा लगता है आज नहा कर आई है।
इन अश्कों की आंखों से जुदाई कर देना, अपने दिल से सारे गमो की जुदाई कर देना, अगर फिर भी दिल न लगे जाने वफ़ा, तो आकर मेरे घर की सफाई कर देना।
उन्होंने आज हम पर तिरछी नज़र डाली तो हम मदहोश हो गए बाद में पता चला नज़र ही तिरछी है तो हम बेहोश हो गए।
मोहब्बत के चर्चे बहुत हैं यारों, हुस्न के पर्चे बहुत है यारों, मोहब्बत करने से पहले सोच लेना, क्योंकि इसमें खर्चे बहुत है यारों।
हमने तो चारो तरफ पढ़ाई का माहौल बनाया है, लेकिन फिर भी एग्जाम में अंडा ही आया है, हम तो यूँ ही चल देते हैं बिना मुंह धोये ही एग्जाम में, साले दोस्त कहते हैं ये तो बहुत पड़के आया है।
हमने तो तेरे इश्क़ में रो रो कर दरिया बहा दिए, तू इतना बेवफा निकला कि हम उस दरिया में नहा लिए।
आपकी सूरत मेरे दिल में ऐसे बस 🚌 गई है, जैसे छोटे से दरबाजे में भैंस 🐃 फस गई है। 😂🤣😂 पत्नी के गुस्से से पति को लगता है डर, जब पत्नी कहती है मत मार नजरे इधर उधर थोड़ी बहुत शर्म तो कर। 😅
मत ढूँढ़ो मुझे दुनिया 🌎 की तन्हाई में, ठंड ⛄️ बहुत है मैं यही हूँ अपनी रज़ाई 🗻 म।
अरे यारो वो गुस्से में भी हम पर रहम कर गई, लगाया कस कर चाटा और सर्दी में भी गाल गर्म कर गई। 😆😅😆
तुम्हारा साया बन कर ताउम्र साथ निभायेंगे, हर एक कदम तुम्हारी राहों को फूलों से सजायेंगे, अगर मौत ने जुदा कर भी दिया हमें तुमसे, तो तुम्हारी खिड़की के सामने वाले पेड़ पर, प्रेत बन कर उलटे लटक जायेंगे।
रहता है इबादत में हमें मौत का खटका, हम याद ख़ुदा करते हैं कर ले न ख़ुदा याद। कितना शरीफ शख्श है वीवी पे फ़िदा है, उस पे ये कमाल है कि अपनी पे फ़िदा है।
नखरे आपके तौबा-तौबा गजब आपका स्टाईल है, मैसेज तो आप कभी करते नहीं, बस हल्ला मचा रखा है कि हमारे पास भी मोबाईल है।
एक बेवफा की याद में हम कुछ ख़ास हो गए, पहले हम लोटा थे पर अब गिलास हो गए।
अंधकार के घोर तिमिर में हॅसने के बाद रुलाती है, तन्हाई और गम है साथ ये जिंदगी भी तड़पाती है, मेरी हालत भी मुझसे जलती और रूठ जाती है, जब आइंस्टीन और न्यूटन संग याद तुम्हारी आती है।
मुस्कुराना तो हर लड़की की अदा है जो इसे प्यार समझे वो सबसे बड़ा गधा है।
ऐ दोस्त व्हिस्की को कफ़न में बांध ला, कब्र में बैठ कर पिया करेंगे, इन लड़कियो से मिला है धोखा चुड़ैलों से सेटिंग किया करेंगे।
कहते हैं कि प्यार की राहों पे चलना आसान नहीं, मैंने भी कल चल के देखा मुझे ताे रास्ता ठीक ही लगा।
ताज महल क्या चीज है... हम इससे भी अच्छी इमारत बनवा देंगे, शाहजहां ने मुमताज़ को मुर्दा दफनाया था, हम तुझे ज़िंदा ही दफना देंगे।
चिरागों में इतना नूर ना होता, तो तनहा दिल मजबूर ना होता, हम आपसे मिलने जरूर आते, अगर आपका घर इतना दूर ना होता।
हसीना से मिलें नजरें अट्रैक्शन हो भी सकता है, चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो भी सकता है, हसीनों को मुसीबत तुम समझ कर दूर ही रहना, ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है।
मोहब्बत के खर्चों की बड़ी लंबी कहानी है, कभी फिल्म दिखानी है तो कभी शॉपिंग करानी है, मास्टर रोज कहता है कहाँ हैं फीस के पैसे? उसे कैसे समझाऊँ कि मुझे छोरी पटानी है!
हम तुम्हारी याद में रो-रो के टब भर दिए, तुम इतने बेवफा निकले कि नहाकर चल दिए।
आँखो से आँखे मिलाकर तो देखो, एक बार हमारे पास आकर तो देखो, मिलना चाहेंगे सब लोग तुमसे, एक बार मेरे दोस्त साबुन से नहाकर तो देखो।
ना तलवार की धार से ना गोलियों की बौछार से, बंदा डरता है तो सिर्फ अपने बाप की मार से।
नज़रें मिली तो बेख्याल हो गए, नज़रें झुकी तो सवाल हो गए, और इतना घुमाया उसे प्यार में, शॉपिंग कराते कराते कंगाल हो गए!
मरना हैं तो मरो अपने वतन के लिये, क्यों मरतें हो एक दुल्हन के लिये, इश्क के गलियों में खींचकर मारे जाओगे, कोई चन्दा भी ना देगा कफन के लिये।
प्यार मोहब्बत तो सब धोखा है, पढ़ाई कर लो बेटा अभी मौका है।
अर्ज़ किया है... कि बहार आने से पहले खिज़ां आ गई, और फूल खिलने से पहले बकरी खा गई।
चाँद को तोड़ दूंगा... सूरज को फोड़ दूंगा... तू एक बार हाँ कर दे पहले वाली को छोड़ दूंगा।
हम तनहा ही चले थे ज़िंदगी का दही जमाने, बूंदियां मिलती गयीं... रायता बनता गया।
काश हमारा भी कोई रश्के-क़मर होता, हम भी नजर मिलाते हमें भी मज़ा आता।
मोहब्बत हो गई है डाकू सुल्ताना के बेटी से ! न जाने किस गली में ज़िन्दगी की शाम हो जाये !!
जब घी सीधी उंगली से न निकले तो घी का डिब्बा गरम करलें ! हर चीज़ में ऊँगली डालना ज़रूरी नहीं होता !!
जब घी सीधी उंगली से न निकले तो घी का डिब्बा गरम करलें ! हर चीज़ में ऊँगली डालना ज़रूरी नहीं होता !
उसने कहा कि मुझे मोहब्बत की सजा दो ! मैंने जाके सब कुछ उसकी मम्मी को बता दिया !!
काश दिलों के भी इलेक्शन होते ! मैं धांधली करके तुम्हे जीत लेता !!
जरा से देर के लिए चारपाई पे लेते थे फ़राज़ मगर किसी उल्लू के पट्ठे ने जनाजा पढ़ दिया।
दोस्ती बुरी हो तो होने उसे मत दो, अगर हो गयी तो उसे खोने मत दो, और अगर दोस्त हो सबसे प्यारा तो, उसे चैन की नींद सोने मत दो।
कुछ ऐसे हादसे भी होते है जिंदगी में दोस्त, हजार का नोट रखने वाले सौ रुपये मांगते हैं।
नोटबंदी का एक ये भी असर नजर आया, वो बेवफा फिर से मेरे दर पे नजर आया।
बीवी भी हक जताती है, माँ भी हक जताती है, शादी के बाद आदमी कश्मीर हो जाता है ।
दिल में कोई गम नहीं बातों में कोई दम नहीं, ये ग्रुप है नवाबो का यहाँ कोई किसीसे कम नहीं।
उसी दिन से व्हाट्सएप्प से नफरत हो गयी ग़ालिब, जब बाल कटवाने के लिए एडमिन ने चंदा माँग लिया।
असमान में काली घटा छाई है, आज फिर तूने गर्लफ्रेंड से मार खाई है, मगर इसमें तेरी गलती नहीं है दोस्त, तू सकल लगता कालू हलवाई है।
सफ़र लंबा है दोस्त बनाते रहिये, दिल मिले न मिले हाथ बढ़ाते रहिये, ताज महल न बनाइये महगा पड़ेगा, मुगर हर तरफ मुमताज बनाते रहिये।
इतना खूबसूरत कैसे मुस्कुरा लेते हो, इतना कातिल कैसे शर्मा लेते हो, कितनी आसानी से जान ले लेते हो किसी ने सिखाया या बचपन से ही कमीने हो।
आँखों में आँसू चेहरे पे हँसी है, सांसों में आहें दिल में बेबसी है, पहले क्यूँ नहीं बताया यार, के दरवाजे में तेरी ऊँगली फसी है
ये कह कर उन्होंने हमसे रिस्ता तोड़ दिया फ़राज़, के मूंगफली में दाना नहीं और हम तुम्हारे नाना नहीं।
आँखों से आँसू कि बिदाई कर दो, दिल से गमो की जुदाई कर दो, अगर फिर भी दिल न लगे कहीं, तो मेरे घर कि पुताई कर दो।
काश प्यार का इन्स्योरेंसे करवाया जाता, प्यार करने से पहले प्रीमियम भरवाया जाता, अगर प्यार में वफ़ा मिली तो ठीक वरना, जो खर्चा होता उसका क्लेम दिलवाया जाता।
तेरे ग़म में तड़प कर मर जायेंगे, मर गए तो तेरा नाम ले जायेंगे, रिश्वत देकर तुझे भी बुलायेंगे, तुम ऊपर आओगे तो साथ बैठकर कुरकुरे खायेंगे।
इश्क को सर का दर्द कहने वाले सुन, हमने तो ये दर्द अपने सर ले लिया, हमारी निगाहों से बचकर वो कहाँ जायेंगे, हमने उनके मोहल्ले में ही घर ले लिया।
सफ़ेद साड़ी पे जब लाल बिन्दी लगाती हो, कसम से एक दम एम्बुलेंस नजर आती हो, वो तो घायलों को लेकर जाती है, और तुम घायल करके जाती हो।
सफ़ेद साड़ी पे जब लाल बिन्दी लगाती हो, कसम से एक दम एम्बुलेंस नजर आती हो, वो तो घायलों को लेकर जाती है, और तुम घायल करके जाती हो।
सफ़ेद साड़ी पे जब लाल बिन्दी लगाती हो, कसम से एक दम एम्बुलेंस नजर आती हो, वो तो घायलों को लेकर जाती है, और तुम घायल करके जाती हो।
तुझसे कैसे नजर मिलाएं दिलबर जानी, तेरी दाई आँख कानी मेरी बाईं आँख कानी।
आप दिल पर न मेरे यूँ वार कीजिये, छोड़ो ये नफरत थोड़ा प्यार कीजिये, करवा देंगे हम आपकी अच्छी जगह शादी, तब तक हमारे साथ आँखें चार कीजिये।
तेरी दुनिया में कोई गम न हो, तेरी खुशियाँ कभी कम न हों, भगवान तुझे ऐसी आइटम दे, जो सनी लिओने से कम न हो।
अब तो वो चाक़ू ले के मेरे पीछे पड़ा है फ़राज़, उस से कह दिया था के दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा।
वह बेवफा है तो क्या हुआ मत बुरा कहो उसको, तुम मुझसे सेट हो जाओ दफा करो उसको।
मत कर मेरे दोस्त हसीना से मोहब्बत, वो तो आँखों से वार करती हैं, मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है, वो तो मुझ से भी प्यार करती है।
किसी का झूठा खाने से मोहब्बत बढ़ती है फ़राज़, ये कह कर वो मेरा सारा हलवा खा गया ।
वह इश्क़ की राहों में क्या कमाल करती है, लिखती है आई लव यू और सेंड तो आल करती है।
अब तो वो चाक़ू ले के मेरे पीछे पड़ा है फ़राज़, उस से कह दिया था के दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा।
धोखा मिला जब प्यार में हमे, ज़िन्दगी में उदासी छा गयी, सोचा था छोड़ देंगे प्यार करना, पर आज मोहल्ले में दूसरी आ गयी।
इसे भी देखे.. Feeling Shayari

Post a Comment

0 Comments